आज से सेल पर जाएगा हार्टरेट मॉनिटरिंग वाला Redmi Smart band, कीमत मात्र 1599

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 09 Sep 2020 11:49:57 AM
Redmi Smart Band first sale today at 1PM

Redmi स्मार्ट बैंड को mi.com और अमेज़न इंडिया पर दोपहर 1:00 बजे खरीद के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही, Xiaomi का कहना है कि Mi होम स्टोर्स और ऑफलाइन रिटेल के माध्यम से फिटनेस ट्रैकर भी खरीदे जा सकेंगे। यूजर्स के पास चुनने के लिए चार स्ट्रैप कलर विकल्प होंगे - ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ऑरेंज।

 

Redmi Smart Band: भारत में कीमत
नए लॉन्च हुए Redmi Smart Band की कीमत 1,599 रुपये रखी गई है। आप इसे आज, 9 सितंबर को दोपहर 1:00 बजे mi.com और अमेज़न इंडिया पर खरीद पाएंगे। वर्तमान में, किसी भी प्लेटफ़ॉर्म पर कोई ऑफ़र नहीं है।

स्पेसिफिकेशन्स ऑफ़ फीचर्स
रेडमी स्मार्ट बैंड में टच बटन के साथ 1.08 इंच का आयताकार टीएफटी कलर डिस्प्ले है। यह 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ  5 स्पोर्ट्स मोड (आउटडोर रनिंग, एक्सरसाइज, साइकलिंग, ट्रेडमिल, फास्ट वॉकिंग) के साथ आता है। इस फिटनेस बैंड के साथ, उपयोगकर्ता अपने स्लीप पैटर्न को ट्रैक करने में भी सक्षम होंगे। यह 5ATM (50 मीटर) तक वाटर रेसिस्टेंट है।

Redmi Band डायरेक्ट USB चार्जिंग को सपोर्ट करता है। Xiaomi का दावा है कि फिटनेस बैंड एक बार चार्ज करने पर 14 दिन की बैटरी लाइफ देगा। बजट फिटनेस ट्रैकर में कांटेक्ट लेस्स भुगतान के लिए एनएफसी सपोर्ट नहीं है। लेकिन, वही फीचर Xiaomi के Mi Band 4 में भी उपलब्ध है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 है और यह बिना किसी केबल के सीधे USB पोर्ट के जरिए चार्ज होता है। डिवाइस सभी Android और iOS डिवाइसेज के साथ कंपेटिबल है।


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.