13 Jan ka Rashifal : मकर संक्रांति के दिन इन राशियों को होगा धन लाभ

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Jan 2021 02:05:30 PM
These zodiac signs will benefit money on Makar Sankranti

लाइफस्टाल डेस्क। प्राचीन ग्रंथों मे ज्‍योतिष शास्त्र का बहुत ही बड़ा उल्लेख मिलता है। बताया जाता है कि प्राचीन काल में ग्रह, नक्षत्र और अन्‍य खगोलीय पिण्‍डों का अध्‍ययन ज्योतिष शास्त्र से किया जाता था। इसलिए आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अपनी राशि को लेकर मन में जितने भी सवाल हैं उनके सभी जबाब देंगे और बताएंगे कि 14 जनवरी का राशिफल कि सभी राशि के जातको के लिए कैसा रहने वाला है तो आइए जानते हैं...

 

मेष राशि: आर्थिक लाभ होगा साथ ही आपके खर्चे अचानक बढ़ सकते हैं प्रिय लोगों से मुलाकात होगी जो आपकी खुशीयों में शामिल होंगे।

वृषभ राशि : अगर आप किसी चीज में निवेश करने का मन बना रहे है तो आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है इसके साथ परिवार से आपको आर्थिक लाभ मिल सकती है।

मिथुन राशि : ग्रहों के मुताबिक आज के दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है मान सम्मान की प्राप्ती होगी आर्थिक योजना से आपका लक्ष्य आसानी मिल जाएगा।

कर्क राशि : आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन बहुत ही उत्तम रहने वाला है प्रिय लोगों से मुलाकात आपको तरोताजा कर देगी।

सिंह राशि : धन लाभ के लिए आपको अभी कुछ वक्त का इंतजार करना होगा पारिवारिक खर्चों में बढ़ोतरी होगी जिसके चलते आप कुछ परेशान रह सकते हैं।

कन्या राशि : अचानक धन लाभ होगा स्वास्थ्य संबंधित चीज़ों पर आपको विशेष रूप से ध्यान देना होगा मित्रों, स्नेहीजनों के साथ मेल-मिलाप होगा।

वृश्चिक राशि : सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा इसके अलावा अनुभवी तथा विद्वान व्यक्तियों के सानिध्य में समय व्यतीत होगा।

तुला राशि : कार्यक्षेत्र में आपका मान सम्मान बढेगा कार्यक्षेत्र में आ रही समस्याएं खत्म हो जाएंगी आर्थिक व्यवस्था को सुधारने के लिए योजना बनाने का समय है।

मकर राशि : व्यवसाय के क्षेत्र में बहुत लाभ कमाएंगे बिजनस में बढ़ोतरी के लिए पिता का आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

धनु राशि : आर्थिक परेशानी से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा आवेश में आकर धन खर्च न करें शिक्षा के क्षेत्र में कुछ व्यवधान आ सकता है।

कुंभ राशि : कार्यक्षेत्र में आपके अनुभवों से लाभ होगा। जीवनसाथी का सहयोग समस्याओं से मुक्ति दिलाएगा। अपने व्यवहार में संयम बनाए रखें अन्यथा आपके मित्रों से रिश्तें खराब हो सकते हैं।

मीन राशि : रोजगार के क्षेत्र में योग्यता बढ़ेगी मांगलिक कार्यों में सम्मिलित होने का सौभाग्य प्राप्त होगा समाज में मान-सम्मान मिलेगा।


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.