9 April ka Rashifal: इन राशि के जातक आज मानसिक रूप से रह सकते हैं परेशान- जानें सभी राशियों का राशिफल

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 08 Apr 2021 02:02:24 PM
9 April ka Rashifal native of these zodiacs can remain mentally disturbed

लाइफस्टायल डेस्क। राशिफल के जरिये हम यह जान सकते है कि हमारा आने वाला दिन किस तरह का होगा अगर हमारे जीवन मे आगे क्या होने वाला है उसे जानकर हमें हमारा राशिफल सचेत कर देता है या फिर आपके मन में जो भी सबाल होंगे उनका जबाब राशिफल के जरिये मिल जाता है तो आइए जानते है कि 9 अप्रेल का राशिफल, कि सभी राशि के जातको के लिए कैसा रहने वाला है तो आइए जानते हैं...

 

मेष राशि: आज के दिन आपको आपको किसी कार्य से यात्रा करनी पड़ सकती है जिसके कारण आपको थकान महसूस हो सकती है। वाहन चलाने में आज आपको सावधानी बरतनी होगी।

वृषभ राशि: करियर की दृष्टि से आज के दिन आपको मिलेजुले परिणाम प्राप्त होगें आपको अपने करियर में उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि: आज आपको आपकी मेहनत का परिणाम जरूर मिलेगा कार्यक्षेत्र में मान सम्मान मिलेगा तथा नौकरी में आपका प्रमोशन हो सकता है।

कर्क राशि: आर्थिक रूर से आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है आज आपकी आर्थिक स्थिती मजबूत रहेगी अपने जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।

सिंह राशि: आज आपके नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे है आज आपकी सैलरी भी बढ़ सकती है। वहीं आर्थिक क्षेत्र में परिस्थितियाँ आपके अनुकूल होंगी।

कन्या राशि: आज का दिन इस राशि के जातको के लिए बहुत ज्यादा अच्छा रहने वाला है आज आपकी आर्थिक स्थती मजबूत रहेगी स्वास्थ भी आज आपका सही रहेगा।

तुला राशि: आज आपको विभिन्न स्रोतों से आर्थिक मदद मिल सकती है। पैतृक संपत्ति में भी वृद्धि के योग बनते हुए साफ नजर आ रहे हैं आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

मकर राशि: तनाव की स्थिती लगातार बनी रह सकती है स्वास्थ्य का भी ध्यान रखने की आवश्यकता है व्यापार अथवा क़ारोबार में लाभ के योग बन रहे है आर्थिक मुनाफ़ा हो सकता है।

कुंभ राशि: आज आपको अपने करियर में बहुत ही बढ़िया परिणाम मिलेंगे व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए भी आज का दिन सर्वोत्म है आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं।

मीन राशि: कार्यस्थल पर आज सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा प्रेम जीवन को लेकर आप गंभीर रहेंगे। साथी से किसी तरह का विवाद हो सकता है।


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.