क्या कोरोना के बाद अब सच साबित हो रही है नास्त्रेदमस की ये भविष्वाणी?

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 05 Jun 2020 11:44:28 AM
Is this Nostradamus prophecy now being proved true after Corona?

इंटरनेट डेस्क। लगता है फ्रांस के महान ज्योतिषाचार्य नास्त्रेदमस की एक और भविष्यवाणी अब सही साबित हो जा रही है। खबरों के अनुसार, 14 दिसंबर, 1503 को फ्रांस में जन्में नास्त्रेदमस ने साल 2020 के लिए कोरोना वायरस और अमेरिका को लेकर भविष्यवाणियां की थी। खबरों के अनुसार, फिलॉसफर नास्त्रेदमस ने कई 465 साल पहले इस प्रकार की भविष्ययाणियां की थी। इसमें से कोरोना वायरस की भविष्यवाणी तो सही साबित हो चुकी है।

 

ऐसे संन्यासी से राजनेता बने थे योगी आदित्यनाथ, केवल 26 की उम्र में ही बन गए थे सांसद

कोरोना वायरस इस साल दुनिया में जमकर कहर बरपा रहा है। इस वायरस की चपेट में अभी तक दुनिया भर में 66 लाख से अधिक लोग आ चुके हैं।  वहीं अब अमेरिका को लेकर की गई भविष्यवाणी भी सही साबित होती नजर आ रही है। उन्होंने सालों पहले  ही भविष्यवाणी कर दी थी कि साल 2020 अमेरिका के लिए बेहद ही खराब साबित होगा। दुनिया में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा कहर अमेरिका में ही देखने को मिल रहा है। 

इस प्रकार संन्यासी बने थे योगी आदित्यनाथ, बदल लिया था अपना नाम

वहीं 25 मई को मिनेसोटा के मिनियापोलिस शहर में अफ्रीकी-अमेरिकी शख्स जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस बर्बरता के चलते हुए मौत के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति भी परेशानी में गिरे हुए हैं। इस दौरान पूरे अमेरिका में नस्लभेद और ब्लैक समुदाय पर पुलिस की बर्बरता को लेकर जमकर प्रदर्शन हो रहा है। स्थिति तो ऐसी पहुंच गई थी कि खुद डोनाल्ड टं्रप को सुरक्षा के लिहाज से बंकर में छिपना पड़ा था। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.