Offbeat: सपने में दिखाई दे किन्नर तो जानिए क्या होते हैं इसके मायने

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 14 Sep 2020 01:33:28 PM
Offbeat: Know what it means to see a kinner in your dream

ये बात आपने सुनी होगी कि हम जो सपने देखते हैं उनका कोई न कोई अर्थ जरूर होता है। हर एक सपना किसी ना किसी बात की ओर संकेत करता है। ठीक उसी तरह सपने में किन्नर दिखाई दे तो इसके भी मायने अलग अलग होते है। आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं।  

 

हम किसी चीज के बारे में नहीं सोच रहे हैं और फिर भी वह चीज हमारे सपने में आ रही है तो इसका मतलब यह होता है कि यह आपको आने वाले जीवन में शुभ या अशुभ घड़ी को पहले सही जानकारी आपको देना चाहते हैं।  

सपने में किन्नर को पैसे देते हुए देखना
यदि आप अपने सपने में किसी किन्नर को पैसे दे रहे हो तो इसका मतलब शुभ माना गया है। कहते हैं कि जितना पैसा आप किन्नर को देते हैं उसका 100 गुना हो कर वो पैसा आपको वापस मिलता है। इसलिए सपने में किन्नर को पैसे देना अच्छी बात है। ऐसे व्यक्ति का बुध मजबूत होता है और इन्हे पैसों की कमी नहीं होती है। 

अगर आप सपने में किन्नर को सिक्का दे रहे हो तो आपके भविष्य में आपको जल्द ही धन लाभ होने वाला है। 

किन्नर का जीवन अधूरा होता है और ठीक इसी तरह किन्नर आपके सपने में आते हैं, तो आपका जीवन में कुछ अधूरापन है ऐसा संकेत माना गया है। 

सपने में किन्नर के साथ झगड़ा करना
सपने में अगर आप किसी किन्नर के साथ झगड़ रहे हो और वह हिजड़ा आपको गालियां दे रहा है तो यह बहुत बुरा अपशकुन माना गया है क्योंकि जिंदगी में कभी भी किन्नर से झगड़ना नहीं चाहिए। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.