9 Jan ka Rashifal: ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहते हैं आपके सितारे

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 08 Jan 2021 02:12:22 PM
Your day will be like this, see what the zodiac says

लाइफस्टाल डेस्क। प्राचीन काल से ही हमारे शास्त्रों में ज्योतीश शास्त्र का उल्लेख मिलता है। प्राचीन समय में ज्योतीश शास्त्र का उपयोग ग्रह, नक्षत्रों और मनुष्य के जीवनकाल में होने वाली घटनाओं के बारे में जानकारी प्रप्त करने के लिए किया जाता था आज भी हम ग्रहों की गणना से किसी व्यक्ती की कुंडली के बिना ही उसकी नाम की राशी से ही यह पता लगाया जा सकता है की उसका आने वाला दिन कैसा रहेगा तो आज हम आपको बताने जा रहे 9 जनवरी का राशिफल कि सभी राशि के जातको का दिन कैसा रहने वाला है। तो आइए जानते हैं।

 

मेष राशि: शनिवार का दिन आपका शुभ रहेगा आज आपकी राज्य-मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी परिवारिक जीवन में सुख-शान्ति‍ रहेगी धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

वृषभ राशि: आपको कुछ मेहनत ज्यादा करनी पड़ सकती है लेकिन उस मेहनत के सुखद परिणाम प्राप्‍त होंगे सत्कर्म में खर्चा हो सकता है। पुरा दिन आपका अच्छा जाएगा।

मिथुन राशि: आज के दिन आपको आकस्मिक लाभ भी होगा सायंकाल को धार्मिक कार्यों के साथ जुड सकते है मानसिक शान्ति‍ रहेगी आपका दिन शुभ रहेगा।

कर्क राशि: आज के दिन आपको मान-सम्‍मान कि प्राप्ति होगी कार्यस्थल पर आप अपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा होगी समाज के लोगों के बीच भी आपका मान बढ़ेगा।

सिंह राशि: आज का दिन आपको सफलता देने वाला होगा आप किसी धार्मिक कार्य में अपना योगदान दे सकते है मानसिक शान्ति‍ रहेगी।

कन्या राशि: भाग्‍य कि दृष्टी से आज का दिन बहुत ही शुभ होगा किसी महान व्‍यक्ति की वजह से आपको मूल्‍यवान वस्‍तु की प्राप्ति भी हो सकती है। जिससे आप फूले नहीं समाएंगे।

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपका काफी व्‍यस्‍त रहेगा संतान सुख में वृद्धि होगी लक्ष्मीजी की आकस्मिक कृपा आप पर हो सकती है।

तुला राशि: व्यापार में अकस्मात् आशा से अधिक लाभ की प्राप्त होगा। जोखिम भरे काम को न करे परिवारिक जीवन में सुख-शान्ति‍ रहेगी धनार्जन होगा वाहन-सुख में वृद्धि होगी।

मकर राशि: आज के दिन आपकी सभी प्रकार की मायूसी समाप्‍त हो जाएगी। आपका दिन आपके लिए एक नई सुबह लेकर आएगा मेहनत का फल मिलेगा।

धनु राशि: रुके हुए कार्य आज पूरे हो सकते है रचनात्मक कार्यों में गति आएगी। शाम का वक्‍त काफी मौजमस्‍ती में बीतेगा गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें।

कुंभ राशि : आज आपको सभी मामलों में विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है। रात्रि के समय किसी धार्मिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं।

मीन राशि : व्यवसाय में आपके भारी लाभ हो सकता है। आप किसी नई जगह की यात्रा कर सकते हैं। रुका हुआ धन मिलने के आसार हैं।


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.