प्रशासन गांवों के संग एवं प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर Ashok Gehlot ने दिए ये निर्देश, इन लोगों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 24 Sep 2021 09:08:11 AM
Ashok Gehlot gave these instructions

इंटरनेट डेस्क। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रशासन गांवों के संग एवं प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर अधिकारियों एवं कार्मिकों को आवश्यक निर्देश दिए हैं।  

 

प्रशासन गांवों एवं शहरों के संग अभियान को लेकर राज्य मंत्रिपरिषद के सदस्यों, उच्च अधिकारियों के साथ बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आमजन से जुड़ी समस्याओं के समाधान हेतु प्रशासन गांवों के संग एवं प्रशासन शहरों के संग अभियान को सफलतापूर्वक संचालित करना राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

इन अभियानों से जुड़े अधिकारी एवं कार्मिक पूरी तैयारी, गंभीरता एवं सेवा-भाव के साथ लोगों के कामों को पूरा करें। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही सामने आई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। आमजन की समस्याओं को मौके पर ही निस्तारित कर उन्हें राहत देना इस अभियान का मुख्य लक्ष्य है।

हमारी पिछली सरकारों में भी जिस भावना के साथ इन अभियानों को सफल बनाया गया, उसी प्रकार आगामी 2 अक्टूबर से शुरू हो रहे इन अभियानों को सफल बनाना है। शिविरों में आने वाले हर फरियादी की समस्या को अधिकारी पूरी संवेदनशीलता से सुनें और उन्हें तत्काल राहत पहुंचाएं। सीएम गहलोत ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये जानकारी दी है।  
 


 



 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.