Biden ने टीवी व्यूअरशिप रेटिंग में Trump को पीछे छोड़ा

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 17 Oct 2020 01:54:22 PM
Biden overtakes Trump in TV viewership rating

वाशिगटन। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने टेलीविजन व्यूअरशिप रेटिग में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को पीछे छोड़ दिया है। नीलसन मीडिया रिसर्च के शुक्रवार के डेटा के अनुसार श्री बिडेन को गुरुवार की रात एबीसी पर एक करोड़ 41 लाख लोगों ने देखा और वह इस रेटिग में श्री ट्रंप से आगे निकल गये।

 

एबीसी चैनल पर श्री बिडेन को देखे जाने वाले दर्शकों की संख्या एनबीसी और इससे जुड़े दो केबल चैनलों-एमएसएनबीसी एवं सीएनबीसीपर श्री ट्रंप को देखे जाने वाले लोगों से अधिक रही। श्री ट्रंप का कार्यक्रम एनबीसी और इससे जुड़े केबल चैनल एमएसएनबीसी और सीएनबीसी पर प्रसारित किया गया था और इस कार्यक्रम को कुल मिलाकर एक करोड़ 35 लोगों ने देखा।

सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार टीवी उद्योग में किसी ने भी इस परिणाम की अपेक्षा नहीं की थी। कार्यक्रम प्रसारित होने से पहले सभी यह अपेक्षा कर रहे थे कि नीलसन रेटिग में श्री ट्रंप आगे रहेंगे। श्री बिडेन का कार्यक्रम केवल एबीसी चैनल पर प्रसारित हुआ था जबकि राष्ट्रपति का कार्यक्रम एनबीसी और इससे जुड़े दो अन्य केबल चैनलों पर भी प्रसारित हुआ था। इस बार के राष्ट्रपति चुनाव की अंतिम बहस 22 अक्टूबर को अमेरिका के टेनेसी राज्य के नैशविले में निर्धारित है। (एजेंसी)


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.