लॉकडाउन के तीसरे चरण को लेकर सीएम गहलोत ने दे दिए ये निर्देश

Rajasthan Khabre | Updated : Sunday, 03 May 2020 02:24:44 PM
CM Gehlot gave these instructions regarding the third phase of lockdown

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को दो सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है। लॉकडाउन का तीसरा चरण सोमवार से शुरू होगा, जिसकी अवधि 17 मई तक रहेगी। 

 

सचिन पायलट ने बोल दी अशोक गहलोत के बारे में ये बड़ी बात

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी लॉकडाउन के तीसरे चरण का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिए हैं। अशोक गहलोत ने शनिवार को मुख्यमंत्री निवास पर लॉकडाउन एवं प्रवासियों के आवागमन को लेकर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक में इस प्रकार के निर्देश दिए हैं।

इस दौरान अशोक गहलोत ने कहा कि 4 मई से लॉकडाउन का तीसरा चरण प्रारम्भ हो जाएगा। इसके लिए जारी केन्द्र की गाइडलाइन और उस परिप्रेक्ष्य में राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की सख्ती से पालना सुनिश्चित कराई जाए। 

जन्मदिन विशेष: इसके बहुत ही शौकिन हैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के तीसरे चरण में भी सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर किसी तरह की लापरवाही नहीं हो। साथ ही, जिन औद्योगिक गतिविधियों को तीसरे चरण में शुरू करने की अनुमति दी गई है, उनके लिए आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएं।

इसी दौरान उन्होंने कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए दूसरे राज्यों से आने वाले प्रवासियों एवं श्रमिकों के लिए संस्थागत क्वारेंटाइन की व्यवस्था की गई है, लेकिन जो व्यक्ति उसका उपयोग नहीं करना चाहते वे आवश्यक रूप से अपने घर में होम क्वारेंटाइन में रहें। गौरतलब है कि राजस्थान में अभी तक कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 2800 के पार पहुंच चुकी है। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.