किसानों को गुमराह कर रही कांग्रेस: Satish poonia

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 26 Jan 2021 01:11:46 PM
Congress misleading farmers: Satish poonia

राजस्थान न्यूज़:- कृषि कानूनों के विरोध में निकाली जाने वाली किसानों की ट्रैक्टर रैली में कांग्रेस के शामिल होने को भाजपा ने सियासी ढोंग बताया है। भाजपा ने कांग्रेस की पर किसानों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार राजस्थान के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सोमवार कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के किसानों की प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली में शामिल होने सिर्फ एक सियासी ढोंग है। इस दौरान सतीश पूनिया ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार किसानों के साथ लगातार संवाद कर रही है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने यहां एक बयान में कहा कि लोकतंत्र में असहमति और विरोध उसका अपना एक स्थान और महत्व है. केन्द्र की मोदी सरकार किसानों से अनेक बार सार्थक व सकारात्मक तरीके से समाधान की कोशिश की है और बराबर संवाद चल रहा है। 
 
कांग्रेस कर रही किसानों को गुमराहः 
उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ कांग्रेस किसानों के नाम पर सियासत कर रही है, उनके पास पर्याप्त अवसर था कि 50 वर्षों में किसानों की समस्याओं का समाधान करते तो शायद ये नौबत नहीं आती। लेकिन अभी भी कांग्रेस किसानों को गुमराह कर राजनीति का अवसर ढूंढ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बड़ा आंदोलन करने की खुद की ताकत नहीं है इसलिए उनका इस ट्रैक्टर रैली में शामिल होना एक सियासी सा ढोंग हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं। 

 

आगामी निकाय चुनाव में बहुमत के साथ होगी भाजपा की जीतः
भाजपा नेता सतीश पूनिया ने आरोप लगाया कि दो साल में राज्य की गहलोत सरकार के कार्यकाल में गांवों एवं शहरी निकायों के साथ भेदभाव हो रहा है, सभी विकास कार्य ठप पड़े हैं। आगामी निकाय चुनाव के बारे में पूनियां ने कहा कि हम लोग इन 90 निकायों में बहुमत के साथ में हमारी जीत होगी और अधिकांश निकायों में हमारा कब्जा होगा। 


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.