Maharashtra government दिल्ली के लिए ट्रेन एवं विमान सेवाएं अस्थायी रूप से रोकने पर कर रही विचार

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 21 Nov 2020 04:03:58 PM
Maharashtra government is considering temporarily stopping trains and airlines for Delhi

मुम्बई। महाराष्ट्र सरकार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर वहां से आने-जाने वाली ट्रेन एवं विमान सेवाएं निलंबित करने पर विचार कर रही है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

 

प्रधान सचिव संजय कुमार ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''राज्य में इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए विभिन्न उपायों पर चर्चा चल रही है और दिल्ली से ट्रेनों एवं विमानों की आवाजाही का निलंबन उनमें से एक है।’’ उन्होंने कहा, ''लेकिन अबतक इस पर कोई फैसला नहीं किया गया है।’’

सूत्रों ने बताया कि हाल ही में मुम्बई में हुई एक बैठक में चर्चा हुई कि जिन राज्यों में मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वहां से महाराष्ट्र आने वाले लोगों के जरिये संक्रमण को फैलने के लिए कदम उठाने की जरूरत है।
शुक्रवार को महाराष्ट्र में कोविड-19 के 5,64० मामले सामने आए जिससे संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 17,68,695 हो गयी। महामारी से मृतकों की संख्या 46,511 पर पहंच गई है।

शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में 6,6०8 नये मरीज सामने आने के साथ ही वहां कोरोना वायरस के मामले 5.17 लाख से अधिक हो गये। इस दौरान 118 और मरीजों की मौत से मृतक संख्या बèढकर 8,159 हो गयी।(एजेंसी)   


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.