मायावती ने अब कांग्रेस पर साधा निशाना, इसे बता दिया नाटक

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 23 May 2020 06:06:41 PM
Mayawati now targets Congress

इंटरनेट डेस्क। प्रवासी मजूदरों के मामले में एक बार फिर से बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस और राहुल गांधी को आड़ेे हाथों लिया है। उन्होंने राहुल गांधी नाम नहीं लेते हुए प्रवासी श्रमिकों को लेकर शेयर किए गए वीडियो के मामले में उन पर तंज कसा है।

 

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच ही अशोक गहलोत ने पीएम मोदी से कर डाली ये मांग

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि वैसे ही वर्तमान में कांग्रेसी नेता द्वारा लॉकडाउन त्रासदी के शिकार कुछ श्रमिकों के दु:ख-दर्द बांटने सम्बंधी जो वीडियो दिखाया जा रहा है वह हमदर्दी वाला कम व नाटक ज्यादा लगता है। कांग्रेस अगर यह बताती कि उसने उनसे मिलते समय कितने लोगों की वास्तविक मदद की है तो यह बेहतर होता।

अब 31 मई से पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ले लिया ये बड़ा निर्णय

वहीं एक अन्य ट्वीट में मायावती ने लिखा कि आज पूरे देश में कोरोना लॉकडाउन के कारण करोड़ों प्रवासी श्रमिकों की जो दुर्दशा दिख रही है उसकी असली कसूरवार कांग्रेस है, क्योंकि आजादी के बाद इनके लम्बे शासनकाल के दौरान अगर रोजी-रोटी की सही व्यवस्था गांव/शहरों में की होती तो इन्हें दूसरे राज्यों में क्यों पलायन करना पड़ता?

गौरतलब है अभी देश में प्रवासी मजदूरों को लेकर राजनीति हो रही है। देश में कोरोना संक्रमण के कारण प्रवासी श्रमिक अपने घरों की ओर पलायन करने को मजबूर हैं। देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। 

 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.