MVA government को अहसास हो गया है वह बिजली बिल माफ नहीं कर सकती: फडणवीस

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 20 Nov 2020 05:18:59 PM
MVA government realizes it cannot waive electricity bill: Fadnavis

नागपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को राज्य की महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब उसे अहसास हो गया है कि वह बिजली के बिल माफ करने के वादे को पूरा नहीं कर सकती। फडणवीस का यह बयान कुछ दिन पहले राज्य के ऊर्ज़ा मंत्री नितिन राउत द्बारा यह कहने के बाद आया है कि सरकार उपभोक्ताओं को मिलने वाले बढ़े हुए बिजली बिलों में कोई राहत नहीं दे पाएगी और उन्हें बिलों का पूरा भुगतान करना होगा।

 

इस महीने की शुरुआत में राउत ने बढ़े हुए बिजली बिलों के मुद्दे का सामना कर रहे उपभोक्ताओं को एक बड़ी राहत का संकेत देते हुए कहा था कि दिवाली का उपहार आने वाला है। फडणवीस ने नागपुर में पत्रकारों से कहा, ''पहले उन्होंने कहा था कि बिजली के बिल माफ किए जाएंगे लेकिन अब उन्हें एहसास हुआ कि यह संभव नहीं है।’’

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि सभी तीन सरकारी बिजली कंपनियों ने उनके नेतृत्व वाली पिछली भाजपा सरकार के दौरान शानदार तरीके से प्रदर्शन किया, जब चंद्रशेखर बावनकुले ऊर्ज़ा मंत्री थे। राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा, ''हमने बहुत सस्ती दर पर बिजली खरीदी ... हमने अपने शासन के दौरान गरीबों और किसानों को रियायत दी। अगर आपमें (सरकार) हिम्मत है, तो आप भी करें।’’ राउत ने बृहस्पतिवार को कहा था कि राज्य की बिजली कंपनियों को भारी नुकसान हो रहा है और यह पिछली भाजपा सरकार के कारण है। (एजेंसी)  


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.