अब सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को दिया ये सुझाव, प्रधानमंत्री मान गए तो...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 28 May 2020 03:33:21 PM
Now Sonia Gandhi gave this suggestion to PM Modi

इंटरनेट डेस्क। प्रवासी श्रमिकों के मामले में एक बार फिर से कांग्रेस ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया है। कांग्रेस की ओर से आज से ऑनलाइन अभियान की प्रारम्भ किया गया है। स्पीकअप नाम के इस कार्यक्रम की शुरुआत पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने की। 

 

एक जून से देश के इन 11 शहरों पर होगा केन्द्र सरकार का फोकस! मिल सकती है ये छूट

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी सरकार को सुझाव देते हुए प्रवासी मजदूरों के लिए खजाना खोलने की बात कही है। इस दौरान कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने कहा कि पिछले दो माह से पूरा देश कोरोना महामारी की चुनौती और लॉकडाउन के कारण रोजी-रोटी-रोजगार के गंभीर आर्थिक संकट से गुजर रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि  देश की आजादी के बाद पहली बार दर्द का ऐसा मंजर सबने देखा है कि लाखों मजदूर नंगे पांव हजारों किमी पैदल चलकर अपने घर जाने को मजबूर हुए। उनके दर्द और पीड़ा को देश के हर दिल ने सुनी है पर शायद सरकार ने नहीं। 

कब खुलेंगे देश में स्कूल-कॉलेज? गृह मंत्रालय की ओर से आया ये बयान

इस संदेश में सोनिया गांधी ने केन्द्र सरकार से प्रत्येक गरीब परिवार को प्रतिमाह 7500 रुपए देने की बात कही है। इसी संदेश में सोनिया गांधी ने प्रवासी श्रमिकों को सुरक्षित घर पहुंचाने का अनुरोध भी केन्द्र सरकार से किया है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन की वजह से देशवासियों को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गरीब लोगों के ऊपर से तो अब रोजी-रोटी का संकट ही पैदा हो गया है। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.