अब केन्द्र सरकार की ओर से मिल रहे हैं ये संकेत 

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 23 May 2020 04:23:27 PM
Now these signs are being received from the central government

इंटरनेट डेस्क। केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार लॉकडाउन के चौथे चरण में छूट का दायरा लगातार बढ़ाती जा रही है। केन्द्र सरकार की ओर से अभी तक कई घोषणाएं की जा चुकी है। 

 

कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद भी ऐसा करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप

घरेलू वाणिज्यिक उड़ानों को 25 मई से फिर से शुरू करने की भी घोषणा करने के बाद अब नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी की ओर से इंटरनेशनल फ्लाइट्स सेवाएं शुरू करने को लेकर भी बयान आया है। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने आज अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लाइव चैट के माध्यम से लोगों के सवालों का जवाब दिया। 

इस दौरान एक जवाब में हरदीप सिंह पूरी कहा कि अगस्त-सितंबर से पहले हम अन्तरराष्ट्रीय विमान सेवाएं प्रारम्भ कर सकते हैं। हालांकि इस दौरान हरदीप पूरी ने कहा कि अन्तरराष्ट्रीय फ्लाइट शुरू करने से पहले देश में कोरोना वायरस के हालात का आकलन किया जाएगा। 

हालांकि थोड़ी देर बाद ही अपने बयान से पलटते हुए उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने कहा कि अगस्त-सितंबर तक इंतजार क्यों करना? अगर कोरोना वायरस के संबंध में स्थिति सही रही तो जून मध्य या जुलाई में अंतरराष्ट्रीय उड़ानें क्यों नहीं शुरू कर सकते।

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भारत के इन सात राज्यों के लिए दे डाली ये सलाह  

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि अन्तरराष्ट्रीय विमान सेवाएं शुरू करने के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी और एयरलाइंस कंपनियां पूरी तरह से तैयार हैं। गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब सवा लाख के पार पहुंच चुकी है। संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.