लॉकडाउन-चार के बीच ही पीएम मोदी ने कर दी ये बड़ी घोषणा

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 22 May 2020 04:33:48 PM
PM Modi made this big announcement during lockdown-four

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के संक्रमण के साथ ही अम्फान तूफान ने पश्चिम बंगाल के लिए बड़ी परेशानी खड़ी की है। इस पाकृतिक आपदा को देखते हुए पीएम मोदी ने देश के इस राज्य के लिए एक हजार करोड़ रुपए की सहायता का ऐलान किया।

 

क्या भाजपा में शामिल होगी खूबसूरत महिला विधायक अदिति सिंह? ऐसा था राहुल गांधी के साथ रिश्ता

कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच ही पीएम मोदी ने आज पश्चिम बंगाल में अम्फान तूफान से हुई तबाही का हवाई सर्वेक्षण कर जायजा लिया। 
पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में अम्फान तूफान से हुई तबाही का हवाई सर्वेक्षण कर जायजा लेते हुए कहा कि वह इस दुख की घड़ी में पश्चिम बंगाल के साथ हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल कोरोना वायरस और अम्फान जैसी दो आपदाओं से एकसाथ लड़ रहा है। 

क्या केन्द्र सरकार देश में लागू नहीं करेगी लॉकडाउन का पांचवां चरण? मिल रहे हैं ये संकेत

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पीएम राहत कोष से अम्फान तूफान में मारे गए लोगों के परिजनों को 2 लाख रुपए का मुआवजा और घायलों को 50 हजार रुपए देने का भी ऐलान किया है।  इस तूफान ने देश के ओडिशा और पश्चिम बंगाल में भारी तबाही मचाई है। इसके कारण 80 लोगों की मौत हो चुकी है।

गौरलतब है कि पीएम मोदी ने आज 83 दिनों के बाद पहली बार दिल्ली से बाहर किसाी राज्य का दौरा किया है। इससे इससे पहले उनका दिल्ली से बाहर अन्तिम दौरा 29 फरवरी को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज और चित्रकूट का था। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.