Rajasthan: मूर्ख लोग बन गए हैं भाजपा के पदाधिकारी, नहीं पता किस तरह की घटना पर क्या रिएक्ट करना चाहिए: Ashok Gehlot

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Oct 2021 08:51:52 AM
Rajasthan: Foolish people have become BJP office-bearers: Ashok Gehlot

जयपुर। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा में प्रेमपुरा में दलित युवक की हत्या के मामले में भापजा नेताओं द्वारा की जा ही बयानबाजी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने करारा जवाब दिया है। इस मामले पर सीएम गहलोत ने भाजपा  नेताओं को मूर्ख और बेवकूफ तक बता दिया है। 

 

खबरों के अनुसार, सीएम गहलोत ने कहा कि मूर्ख लोग भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी बन गए हैं, जिन्हें इस बात का पता भी नहीं है कि किस तरह की घटना पर क्या रिएक्ट करना चाहिए। 

इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और यहां पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को नहीं बल्कि विपक्ष के नेता के तौर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को आना चाहिए। 

इस दौरान गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कुछ ऐसे भी नेता हैं जो मुख्यमंत्री के उम्मीदावर बनकर बैठे हैं, लेकिन वह हर समय बेवकूफी की बातें करते हैं। भाजपा नेता कहते हैं कि राजस्थान की घटनाओं में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी क्यों नहीं आते हैं।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को आना चाहिए। इस सभी नेताओं को विपक्ष के तौर पर यहां प्रेमपुरा में दलित युवक की पीट पीटकर हत्या क्यों की गई थी और किसने की थी, इस बात का पता लगाना चाहिए। 
 


 



 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.