Rajendra Rathore ने भी सीएम गहलोत पर साधा निशाना, कहा- आप जैसे ज्ञानवान मुख्यमंत्री के होते हुए आज राजस्थान की स्थिति बदतर क्यों है?

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Oct 2021 12:17:55 PM
Rajendra Rathore also targeted CM Gehlot

खेल डेस्क। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा भाजपा नेताओं को मूर्ख बताए जाने वाले बयान पर अब बीपेजी नेता राजेन्द्र राठौड़ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इससे भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम गहलोत पर निशाना साधा था।

 

राजेन्द्र राठौड़ ने इस संबंध में ट्वीट कर अशोक गहलोत के साथ ही कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि अतिज्ञानी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी, भाजपा में तो सब मूर्ख है पर आप जैसे ज्ञानवान मुख्यमंत्री के होते हुए आज राजस्थान की स्थिति बदतर क्यों है ? अंतर्कलह से जूझती कांग्रेस सरकार के महान नेताओं को उनके ज्ञानवान मुख्यमंत्री जी मुबारक हो। 

मुख्यमंत्री जी जरा गौर फरमाएं -
1.NCRB के अनुसार दुष्कर्म के मामलों में राजस्थान देश में पहले स्थान पर है, अनुसूचित जनजाति के खिलाफ अपराधों में दूसरे तथा अनुसूचित जाति के खिलाफ तीसरे स्थान पर है।
2. CMIE की रिपोर्ट के अनुसार सितंबर में राजस्थान में बेरोजगारी दर 17.9 प्रतिशत है यानी देश में राजस्थान दूसरे स्थान पर है।

3. ज्ञानवान मुख्यमंत्री जी, ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल रिपोर्ट में प्रदेश के 64 प्रतिशत नागरिकों ने स्वीकारा की आपकी सरकार में बिना रिश्वत के कोई काम नहीं होता।
4. आपके राज में पेट्रोल-डीजल पर सर्वाधिक वैट क्रमश: 36प्रतिशत व 26 प्रतिशत है।

5. आपके राज में बजटीय घोषणाएं कागजों से बाहर धरातल पर नहीं है।
6. ज्ञानवान मुख्यमंत्री जी आपके राज में देश में सबसे महंगी बिजली राजस्थान में है और प्रदेश के मौजूदा बिजली संकट के लिए आपकी सरकार ही पूर्णत: जिम्मेदार है। आप कोयले की कमी के लिए भारत सरकार को दोषी मान रहे हो लेकिन आपने पूरे साल कोयला खरीदा नहीं और 600 करोड़ रुपये भी बकाया है।


 



 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.