मोदी सहित इन राजनेताओं ने दी देशवासियों को मकर संक्रांति की बधाई

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 14 Jan 2021 01:13:02 PM
These politicians including Modi congratulated the people of Makar Sankranti

हमारे देश में मकर संक्रांती का त्यौहार को मनाया जा रहा है जिसके चलते इस त्यौहार की सभी राजनेता बधाई दे रहे हैं हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बधाई देते हुए ट्वीट किया, “ देशवासियों को मकर संक्रांति की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि उत्तरायण सूर्यदेव सभी के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करें।”

 

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने पोंगल की बधाई देते हुए लिखा, “ सभी को पोंगल की बधाई, विशेषकर मेरी तमिल बहनों और भाइयों को। यह विशेष पर्व तमिल संस्कृति को सबसे सुंदर ढंग से प्रर्दशित करता है। हमें अच्छे स्वास्थ्य और सफलता का आशीर्वाद मिले। यह त्योहार हमें प्रकृति के साथ सद्भाव से रहने और करुणा की भावना को आगे बढ़ाने के लिए भी प्रेरित करता है।”

इसके बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा देश वासीयों को बधाई दी राहुल गांधी ने कहा , “ फसलों की कटाई का समय खुशी और उत्सव का अवसर होता है। सभी को मकर संक्रांति, पोंगल, बिहू, भोगी और उत्तरायण की शुभकामनाएं। हक के लिए शक्तिशाली लोगों के खिलाफ लड़ रहे किसान, मजदूरों के लिए विशेष प्रार्थना और शुभकामनाएं।”

इसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “ समस्त देशवासियों को मकर संक्रांति, पोंगल, बिहू और भोगी की हार्दिक शुभकामनाएं। फसलों से जुड़े इन त्यौहारों के उल्लास के बीच ईश्वर से मेरी प्रार्थना है कि फसल उगाने वाले अन्नदाताओं को न्याय मिले।”


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.