पीएम मोदी को भी लगा सकती हैं डांट ये महिला नेता ,लेकिन अभी बीजेपी से चल रहीं नाराज!

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 22 Jun 2020 08:58:07 AM
These women leaders can also scold PM Modi, but still angry with BJP!

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों के आने के बाद बीजेपी में कुछ नेता नाराज चल रहे  है, हाल ही में भाजपा की दिग्गज नेत्री के नाराज होने की खबर आई, जिसके बाद मध्य प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह, उनके घर गए थे। हम बात कर रहे है, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और इंदौर से पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन पार्टी से नाराज चल रही हैं। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में वह चुनावी मैदान में नहीं उतरी थीं, जिसके बाद से ही कयास लगे थे. इस बीच उन्हें राज्यपाल बनाए जाने को लेकर भी अफवाह उड़ीं। 

 

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह 19 जून को इंदौर में थे. इस दौरान वह पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से मिलने उनके घर गए थे।  माना जा रहा है कि वह ताई को मनाने पहुंचे मुलाकात के बाद राकेश सिंह ने ट्वीटर पर तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा कि मैं तो ताई से आशीर्वाद लेने आया था। 

हालाँकि सुमित्रा महाजन ने नाराज होने से इनकार किया है, उन्होंने कहा है कि बड़े नेता के आने से आपको लग रहा है कि मैं नाराज हूँ, तो ऐसी कोई बात नहीं है। 
सुमित्रा महाजन का बीजेपी में काफी सम्मान है, वह 8 बार इंदौर से सांसद चुनी गयी हैं, पिछले साल लोकसभा चुनाव में जब प्रधानमंत्री मोदी इंदौर में सभा को संबोधित कर रहे थे तब उन्होंने कहा था कि हमारी पार्टी में कोई मोदी को डांट सकता है तो वह ताई हैं। 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.