Rajasthan by-election:  दो सीटों पर जीत हासिल करने के बाद गहलोत ने कहा- मुझे जनता का हमेशा ही भरपूर स्नेह मिला है यही मेरी पूंजी है

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 03 May 2021 10:23:36 AM
After winning two seats Gehlot said I have always got a lot of affection from the public this is my capital

राजस्थान डेस्क। राजस्थान की तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों का नतीजा आ गया है इन तीन सीटों में से दो सीटों पर कांग्रेस और एक सीट पर भाजपा ने अपनी जीत दर्ज की है बता दें कि सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की गायत्री देवी, सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के मनोज कुमार मेघवाल एवं राजसमंद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा कि दीप्ति माहेश्वरी ने अपनी जीत दर्ज की है।

 

आपको बता दें की इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के नवनिर्वाचित तीनों विधायकों को उपचुनाव जीतने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। और कहा है कि राजस्थान की जनता ने मुझे हमेशा ही भरपूर स्नेह और आशीर्वाद दिया है। यही मेरी पूंजी है। जिनके परिजन इस घातक कोरोना के शिकार हुए हैं मेरे पास शब्द नहीं हैं उनके प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए, संकट की घड़ी में, मैं स्वयं एवं पूरी राज्य सरकार जनता के साथ खड़ी है।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस वैश्विक आपदा से निपटने में आगे भी सभी का सहयोग यूंही मिलता रहेगा। सहाड़ा (भीलवाड़ा) से कांग्रेस उम्मीदवार श्रीमती गायत्री देवी एवं सुजानगढ़ (चूरू) से श्री मनोज मेघवाल को विजयी होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। राजसमंद उपचुनाव भी सभी ने एकजुट होकर लड़ा और यहाँ भाजपा की जीत का अंतर बेहद सामान्य रहा है।


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.