अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से की अपील, कहा- उम्र की सीमा हटाकर सभी को लगाई जाए कोरोना वैक्सीन

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 06 Apr 2021 09:58:54 AM
Ashok Gehlot appealed to the central government Corona vaccine should be removing the age limit

राजस्थान डेस्क। इन दिनों देश में कोरोना की दूसरी लहर ने अपना कोहराम मचा रखा है राजस्थान में भी कोरोना के हालात बिगड़ते जा रह है जिसके चलते राजस्थान की गहलोत सरकार ने आम जन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई चीजों पर एक बार फिर से सख्ती बरत दी है।

 

हाल ही में कोरोना के बढ़ते मामलो पर अशोक गहलोत ने अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि , कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ा है। इसे रोकने के लिए हमें सभी लोगों को वैक्सीन लगानी होगी। मैं माननीय प्रधानमंत्री और केन्द्र सरकार से अपील करता हूं कि आयु सीमा हटाकर सभी के वैक्सीनेशन की अनुमति दी जाए। सरकारी के साथ निजी चिकित्सा संस्थानों को भी वैक्सीनेशन की अनुमति दी जाए।,''

इसके अलावा केंद्र सरकार को सरकारी संस्थानों के साथ-साथ निजी चिकित्सा संस्थानों में टीकाकरण की अनुमति दी जानी चाहिए। और साथ ही,भारत में अभी लगाई जा रहीं दो वैक्सीनों के अलावा अन्य वैक्सीन को भी भारत में अनुमति दी जाए।

जिससे अधिक से अधिक लोगों का जल्द से जल्द टीकाकरण हो सके।हमें टेस्टिंग,ट्रेकिंग, ट्रीटमेंट व वैक्सीनेशन के द्वारा कोरोना वायरस पर चौतरफा हमला बोलना होगा तभी कोरोना को हराया जा सकता है।


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.