Covid-19 Alert : केंद्र ने अशोक गहलोत को दिलाया भरोसा, जल्द ऑक्सीजन एवं अन्य जरूरी दवाओं की करेगी पूर्ति

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 28 Apr 2021 08:15:20 AM
Center assured Ashok Gehlot Soon oxygen and other essential medicines will be supplied

राजस्थान डेस्क। राजस्थान में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के प्रकोप ने राजस्थान की गहलोत सरकार की बेचेनी बढ़ा दी है तो वहीं राजस्थान में ऑक्सीजन और कोरोना की दवाओं की कमी आ गई है जिसके चलते कल अशोक गहलोत के निर्देश पर सरकार के तीन कैबिनेट मंत्रीयों ने दिल्ली का  दौरा किया।

 

जिसकी जानकारी देते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बताया की तीनों मंत्रियों का दिल्ली दौरा केन्द्र सरकार को राजस्थान में संक्रमण के गंभीर हालात की वास्तविकता बताने में कामयाब रहा। इससे एक सकारात्मक माहौल बना है तथा अब केन्द्र सरकार प्रदेश की स्थिति पर अधिक गंभीरता से विचार कर सभी आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराने में मदद करेगी।

इसके फलस्वरूप राज्य सरकार कोरोना के बढ़ते संक्रमण के दौर में राजस्थानवासियों की जीवन रक्षा के लिए किए जा रहे प्रयासों का और अधिक बेहतर प्रबंधन कर सकेगी। मंगलवार को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से फोन पर बात कर राजस्थान में कोविड-19 की गंभीर स्थिति से अवगत कराया है।

दूसरी तरफ, प्रदेश के तीन कैबिनेट मंत्रियों के समूह की केन्द्र सरकार के मंत्रियों और अधिकारियों के साथ दिनभर चली बैठकों में भी राज्य सरकार ने कोविड के वर्तमान हालात का पूरा ब्यौरा केन्द्र सरकार के साथ साझा किया तथा जल्द से जल्द ऑक्सीजन गैस, इसके परिवहन के लिए टैंकरों एवं अन्य जरूरी दवाओं की आपूर्ति बढ़ाने की मांग की। सभी केन्द्रीय प्राधिकारियों ने राज्य की आवश्यकताओं को समझा है और पूरी मदद का भरोसा दिया है।


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.