अब 31 मई से पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ले लिया ये बड़ा निर्णय

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 23 May 2020 08:41:53 AM
 Chief Minister Ashok Gehlot took this big decision  before May 31

जयपुर। लॉकडाउन का चौथा चरण समाप्त होने से पहले ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में लॉकडाउन लागू होने के बाद विभिन्न कारणों से दिवंगत हुए लोगों की अस्थि विसर्जन के लिए विशेष बसें नि:शुल्क संचालित करने का निर्णय लिया है। 

 

लॉकडाउन के चौथे चरण में ही अशोक गहलोत ने बैठक कर दे दी अब ये राहत

अशोक गहलोत ने शुक्रवार को सीएम निवास पर अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि राज्य सरकार के आग्रह पर उत्तराखण्ड सरकार ने अस्थि विसर्जन के लिए बसों के आवागमन की सहमति दे दी है। इससे शोक संतप्त परिजन अस्थि विसर्जन स्थलों पर सुगमता पूर्वक जा सकेंगे। 

अशोक गहलोत ने इस दौरान बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार से सहमति के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। अस्थि विसर्जन के लिए किसी भी परिवार के दो या तीन सदस्य इन विशेष बसों में नि:शुल्क यात्रा कर सकेंगे।

कोरोना संक्रमण के बीच ही अब ऐसा करने जा रही है राजस्थान सरकार, कल से...

अतिरिक्त मुख्य सचिव उद्योग सुबोध अग्रवाल ने भी इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि अब राजस्थान से हरिद्वार एवं अन्य अस्थि विसर्जन स्थलों के लिए प्रतिदिन चार या पांच बसें संचालित होंगी। सुबोध अग्रवाल ने बताया कि ये बसें शुरू में प्रदेश के सम्भागीय मुख्यालयों से तथा उसके बाद आवश्यकतानुसार जिला मुख्यालयों से संचालित की जाएंगी। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.