कोरोना संक्रमण के बीच ही सीएम गहलोत ने गरीबों के लिए कर दी ये बड़ी घोषणा, जानना है जरूरी

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 23 Jun 2020 04:04:48 PM
CM Gehlot made this big announcement for the poor man

जयपुर। राजस्थान में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब गरीब लोगों के लिए बड़ी घोषणा की है। सीएम अशोक गहलोत ने ‘कोई भूखा ना सोए’ के संकल्प को साकार करने की दिशा में अब प्रदेश के नगरीय क्षेत्रों में इंदिरा रसोई योजना की शुरूआत की घोषणा की है। 

 

अब निजी अस्पतालों ने किया ऐसा तो होगी बड़ी कार्रवाई, अशोक गहलोत ने बैठक कर लिया ये बड़ा निर्णय

राज्य सरकार के इस कदम से योजना के तहत जरूरतमंद लोगों को दो समय का शुद्ध पौष्टिक भोजन रियायती दर से मिल सकेगा। अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री निवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंस माध्यम से राज्य स्तरीय कोविड-19 जागरूकता अभियान की वर्चुअल लॉन्चिंग के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान सरकार इस योजना पर प्रति वर्ष 100 करोड़ रुपए खर्च करेगी।

राजस्थान से ये दिग्गज पहुुंचे राज्यसभा, जानें देश में किस पार्टी को मिली कितनी सीटें 

योजना के संचालन में स्थानीय एनजीओ की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी एवं सूचना प्रौद्योगिकी की सहायता से प्रभावी मॉनिटरिंग होगी।
इस मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा तैयार पांच तरह के जागरूकता पोस्टर, ऑडियो जिंगल तथा जागरूकता वीडियोज की लॉन्चिंग की। गौरतलब है राजस्थान में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। अब ये संख्या 15 हजार के पार पहुंच चुकी है। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.