Congress पार्षदों ने किया नगर परिषद आयुक्त का घेराव

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 20 Nov 2020 05:31:23 PM
Congress councilors besiege the city council commissioner

अलवर। राजस्थान में अलवर नगर परिषद में कांग्रेस बोर्ड को एक साल पूरा होने पर शहर में हो रही अव्यवस्थाओं के खिलाफ कांग्रेसी पार्षद लामबंद होकर आज नगर परिषद पहुंचे और आयुक्त सोहन सिह नरूका का घेराव किया।

 

पार्षद नरेंद्र मीणा ने बताया कि नगर परिषद बोर्ड को बने हुए एक साल पूरा हो गया वार्डों में हो रही जनसमस्याओं को समाप्त करवाने को लेकर आयुक्त का घेराव किया है और उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा है कि अगर वार्डो में हो रही अव्यवस्था नहीं सुधरी तो तीन दिन बाद नगर परिषद पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि नगर परिषद वार्डों में सफाई व्यवस्था रोड लाइट और अतिक्रमण पर ध्यान नहीं दे रही है वार्डों में रोड लाइट खराब होने से अंधेरा रहता है। लोग अतिक्रमण कर रहे हैं, लेकिन नगर परिषद का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

पार्षद नारायण साईंवाल ने बताया कि सरकार एवं नगर परिषद बोर्ड कांग्रेस का होते हुए कांग्रेसी पार्षदों के वार्डो में एक साल से कोई विकास का काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि नगर परिषद में काम कम भ्रष्टाचार ज्यादा हो रहा है। नगर परिषद निविदाएं लगा लेती है, लेकिन पार्षदों को उसकी जानकारी तक नहीं होती। उन्होंने कहा कि इस नगर परिषद के अंदर पांच पंडे हैं जो नगर परिषद को लूट कर खा रहे हैं और पार्षदों का शोषण हो रहा है। नगर परिषद को कमाऊ नगर परिषद बना दी। (एजेंसी)  


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.