Rajasthan: कलराज मिश्र ने कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत से चर्चा की

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 10 Oct 2020 03:31:15 PM
Kalraj Mishra discussed with Chief Minister Gehlot about law and order

जयपुर। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने राज्य में कानून व्यवस्था से जुड़ी कुछ घटनाओं पर शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से फोन पर चर्चा की। राजभवन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि राज्यपाल ने करौली में पुजारी को जिदा जलाने, बाड़मेर में नाबालिग से बलात्कार सहित कई घटनाओं के संदर्भ में राज्य की कानून व्यवस्था के बारे में मुख्यमंत्री से चर्चा की। सूत्रों के अनुसार मिश्र ने इन घटनाओं पर चिता जताई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को बताया कि राज्य सरकार ने इन सभी घटनाओं पर संज्ञान लिया है, घटनाओं की जांच पुलिस द्बारा की जा रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा।

 

मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को बताया कि राज्य में कानून व्यवस्था पर उनकी पूरी नजर है और अधिकारियों को कार्रवाई के लिए निर्देश दे दिये गये हैं।
इस बीच करौली जिले में पुजारी बाबू लाल वैष्णव का अंतिम संस्कार शनिवार दोपहर तक नहीं किया जा सका। पुजारी के परिजन 5० लाख रुपये मुआवजा और एक आश्रित को सरकारी नौकरी सहित कई मांग कर रहे हैं। इस बारे में बूकना गांव में प्रतिनिधियों की पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक भी हुई है।

गौरतलब है कि सापोटरा के बूकना गांव में भूमि विवाद में कुछ लोगों ने पुजारी वैष्णव को कथित तौर पर आग लगा दी थी और बृहस्पतिवार को यहां एसएमएस अस्पताल में उनकी मौत हो गयी थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। (एजेंसी) 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.