नई स्टेट खनिज पॉलिसी को लेकर मंत्री Pramod Jain Bhaya ने दी ये जानकारी

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 24 Sep 2021 10:06:40 AM
Minister Pramod Jain Bhaya gave this information regarding the new state mineral policy

जयपुर। स्टेट की नई खानिज पॉलिसी मुख्यमंत्री की भावना के अनुरूप प्रभावी बनेगी। प्रत्येक तबके को प्राथमिकता देने की सोच के अनुरूप ये पॉलिसी तैयार की जा रही है। ये बात खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने गुरूवार को जोधपुर के जिला कलेक्ट्रेट सभागार में संभाग के माइंस प्रतिनिधियों के साथ नई पॉलिसी के बारे में उनके सुझाव लेने के बाद बैठक को संबोधित करते हुए दी है। 

 

इस दौरान प्रमोद जैन भाया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भावना के अनुरूप अन्य राज्यों में पांच टीम अधिकारियों की बनाकर भेजी है। वहां की अच्छी बातों का स्टेट की नई बनने वाली पॉलिसी में समावेश किया जाएगा।

मुख्यमंत्री चाहते है कि स्टेट के माइन्स सेक्टर के उद्यमियों की इससे राय ली जावे, इसी भावना के अनुरूप संभाग स्तर पर माइन्स संघो के प्रतिनिधियों से बात की जा रही व उनके सुझाव ले रहे है। उन्होंने कहा कि बीकानेर संभाग के बाद जोधपुर संभाग स्तर पर यह बैठक रखी गयी व आगे भी ऐसी बैठके करेंगे व सुझाव लेंगे।

उन्होंने कहा कि राजस्थान की माइन्स पॉलिसी देश के अन्य राज्यों से प्रभावी बन सके व माइन्स होल्डर की समस्याअयों का समाधान हो इसके पूरे प्रयास करेंगे। उन्होंने बैठक में भरोसा दिलाया कि नई पॉलिसी मुख्यमंत्री व आप सभी की भावनाओं के अनुरूप होगी।
 


 



 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.