अब पायलट गुट के विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने सीएम अशोक गहलोत पर कसा ये तंज

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 01 Aug 2020 02:32:20 PM
MLA Vishwendra Singh attacked CM Ashok Gehlot

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में मचे सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के समर्थक विधायक आपस में एक-दूसरे पर तंज करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

 

अब पायलट खेमे के विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट किया कि हम भी जनता के द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधि हैं सीएम साहब! पिछले 18 माह से मैंने आपसे मिलकर व्यक्तिगत रूप से प्रदेश के लोगों एवं मेरे विभाग की समस्याओं के बारे में बार-बार अवगत कराया, लेकिन आपने इस और कोई ध्यान नहीं दिया, आखिर क्यों ?

उन्होंन दूसरे ट्वीट में लिखा कि आज जब सरकार अल्पमत में है तब आपने पर्यटन विभाग के कर्मचारियों की समस्याओं पर ध्यान दिया, काश यह काम आप थोड़ा पहले कर देते गहलोत जी, तो ना यह सरकार अल्पमत में होती ना हमें दिल्ली आना पड़ता। 

मुख्यमंत्री जी यदि आप पिछले 18माह में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं, प्रदेश की जनता के काम करते जो आज आप 5स्टार होटल में बैठकर कर रहे हो, तो ना प्रदेश की जनता विरोध करती, ना सरकार अल्पमत में होती,  ना हम दिल्ली आते, हमें जनता ने चुना है, हम जनता की सुनेंगे, जनता ही हमारे लिए सर्वोपरि है। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.