कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देख अब अशोक गहलोत ने दे दिए ये निर्देश

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 26 Jun 2020 10:24:37 AM
Now Ashok Gehlot gave these instructions seeing the increasing number of corona patients

जयपुर। राजस्थान में कोरोना संक्रमित लोगों की बढ़ती संख्या पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिंता व्यक्त की है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को सीएम निवास पर कोरोना संक्रमण की समीक्षा बैठक के दौरान विशेषज्ञ चिकित्सकों, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को इस स्थिति की गंभीरता का आकलन करते हुए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान अशोक गहलोत ने आम लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए हेल्थ प्रोटोकॉल की अनुपालना सख्ती से किए जाने के भी निर्देश दिए हैं। 

 

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को नियंत्रित रखने के लिए कोरोना के लिए टेस्टिंग, संक्रमित लोगों के इलाज तथा विदेश से आ रहे यात्रियों के लिए संस्थागत क्वारेंटाइन की व्यवस्थाओं को और पुख्ता करने के प्रयास करें। साथ ही, बड़ी संख्या में आम लोगों को कोरोना जागरूकता अभियान से जोडक़र उन्हें अपने स्वास्थ्य का खुद खयाल रखने के लिए प्रेरित करें। 

गौरतलब है कि राजस्थान में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 16296 हो गई है। गुरुवार को भी प्रदेश में 287 नए कोरोना मरीज मिले हैं। प्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.