पायलट खेमे के नेता विश्वेंद्र सिंह ने अपने विरोधियों पर साधा निशाना, कहा- ना मैं बिका हुआ हूँ, ना सत्ता के लोभ में झुका हुआ हूँ

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 08 Apr 2021 08:34:09 AM
Pilot group leader Vishvendra Singh targeted his opponents

राजस्थान डेस्क। सचिन पायलट खेम के नेता तथा कांग्रेस विधायक एंव पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने एक बार फिर ट्वीटर के जरिए अपनी ही पार्टी के विरोधी नेताओं पर निशाना साधा हैं महाराजा विश्वेन्द्र सिंह ने सोशल मीडिया पर कविता कुछ पंक्तियां ट्वीट की है।

 

कांग्रेस विधायक विश्वेन्द्र सिंह लिखा,” ना मैं उनके जैसे बिका हुआ हूँ, ना सत्ता के लोभ में झुका हुआ हूँ, अवाम मेरा अभिमान हैं,ज़िन्दा मेरा स्वाभिमान हैं, ज़ुबा से निकले हर शब्दों के साथ हमेशा खड़ा रहूँगा पर्वत सा मैं अडा रहूँगा, हर संभव कोशिश करूंगा,पर्वत सा मैं अड़ा रहूंगा।। काल बनके दुश्मन का मैं उसकी छाती पे चढ़ा रहूंगा, ये सूरजमल का वचन है बंधु स्वाभिमान की इस लड़ाई में सबसे आगे खड़ा रहूंगा, सबसे आगे खड़ा रहूंगा।।,”

 

आपको बता दें कुछ समय पहले राजस्थान कांग्रेस में अशोक गहलोत और सचिन पायलट खेम के नेताओं में सत्ता के लिए सियासी संग्राम चला था इसके बाद सचिन पायलट के सहित कई नेताओं को अपने पदों से हाथ धोना पड़ा था तब से लेकर अब तक पायलट खेम के नेता विश्वेन्द्र सिंह अपने विरोधियों पर निशाना साधने में नहीं चूकते हैं।


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.