Rajasthan News: झालावाड़ शहर में लगे वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर, गरमाई भाजपा की राजनीति

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 10 Jun 2021 06:21:38 PM
 Posters of the disappearance of Vasundhara Raje and Dushyant Singh put up in Jhalawar city

इंटरनेट डेस्क। लगता है इस समय राजस्थान में केवल कांग्रेस की राजनीति में ही   हलचल नहीं मची हुई है, बल्कि भारतीय जनता पार्टी की राजनीति भी गरमाई हुई है। 

 

भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का फोटो राजधानी जयपुर में पार्टी मुख्यालय पर लगाए गए नए पोस्टर में नहीं होना इस ओर संकेत दे रहे हैं। अब पूर्व सीएम राजे और उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर झालावाड़ शहर में चस्पा कर दिए जाने के बाद तो मामला और भी गरमा गया है। हालांकि अब राजे और दुष्यंत सिंह के इन पोस्टर्स को हटावा दिया गया है। 

झालावाड़ शहर में बुधवार रात को कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा राजे और दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर चस्पा कर दिए थे। आज सुबह मामले की जानकारी मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और नगर परिषद कर्मचारियों ने इन सभी पोस्टरों को हटा दिया। 

इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय जैन ने बयान देते हुए इसे ओछी राजनीतिक हरकत करार दिया है। गौरतलब कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। वहीं उनका बेटा दुष्यंत सिंह जहां झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से सांसद है। 
 


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.