समाचार जगत के संपादक राजेंद्र के. गौधा का निधन पत्रकारिता जगत के लिए बड़ी क्षति: अशोक गहलोत

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 19 Jun 2021 05:57:42 PM
Samachar jagat owner rajendra godha passes away

इंटरनेट डेस्क। समाचार जगत के संपादक राजेंद्र के. गौधा का लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया है। गौधा जी के निधन की खबर सुनकर समाचार जगत परिवार में शोक की जहर दौड़ गई है। राजधानी जयपुर से समाचार जगत नाम से पहले संध्याकालीन अखबार के शुरू करने वाले श्री राजेंद्र के. गौधा के निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी दुख प्रकट किया है। 

 

अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार और समाचार जगत के सम्पादक श्री राजेंद्र गोधा के निधन की खबर दुखद है। काफी दिनों से वे अस्पताल में एडमिट थे, उनके स्वास्थ्य को लेकर मैं परिवार के सम्पर्क में था, दो दिन पहले ही उनके पुत्र से स्वास्थ्य की जानकारी ली थी।

अशोक गहलोत ने कहा कि पत्रकारिता एवं सामाजिक क्षेत्र में उन्होंने उल्लेखनीय योगदान दिया। उनका निधन पत्रकारिता जगत के लिए बड़ी क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना है शोकाकुल परिजनों तथा स्व. श्री गौधा के मित्रों को यह आघात सहने की शक्ति दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

समाचार जगत परिवार ने श्री राजेंद्र के. गौधा जी के निधन पर दुख जताया है। समाचार जगत रूपी कल्प वृक्ष की स्थापना करने वाले, उसे अनवरत सिंचने वाले और उसे सफलता की मंजिल तक पहुंचाने वाले देवतुल्य श्री गौधा साहब के निधन का वज्रपात समूचे समाचार जगत संस्थान पर हुआ है। हंसता, खिलखिलाता, चहकता, संस्थान आज व्यथा और दुख में डूबा हुआ है। ऐसा हो भी क्यों नहीं जिस बगिया का बागवान चला जाय वहां ऐसा होना लाजमी भी है।

यह उनका विराट व्यक्तित्व और उदार हृदय ही था कि वे संस्थान के सभी कर्मचारियों को परिवार के सदस्य के रूप में ही मानते थे और उनकी हर संभव मदद की कोशिश करते थे। आपका यह अपार स्नेह ही था कभी हमें कर्मचारी का अहसास ही नहीं हुआ। आपके निधन का दुखद समाचार पाकर हमें लगा की हमारे सिर पर हमारे संरक्षक का हाथ नहीं रहा। हम सभी साथियों का मन व्यथित और दुखी है। हम सभी समाचार जगत परिवार के साथियों की ओर से आपको अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि। 
 


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.