कोरोना काल में IPL फैंस के लिए खुशखबरी, कब हो सकता है जानिए

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 01 Jun 2020 02:11:10 PM
Good news for IPL fans in Corona era, know when may happen

नई दिल्ली। देश में लॉकडाउन खत्म करने का काम तीन चरणों में पूरा होगा। 8 जून से शुरू होने वाले पहले चरण को अनलॉक 1 नाम दिया गया है। इसमें जिसमें रेस्टोरेंट, होटल, मॉल, शॉपिंग सेंटर और धार्मिक स्थलों को खोलने की बात कही गई है। गृह मंत्रालय के इस नए दिशा निर्देश में खेलों से जुड़ी रियायतें भी शामिल हैं। इसके मुताबिक, ''स्थिति के आकलन के आधार पर (चरण 3) में अंतरराष्ट्रीय यात्राओं को फिर से शुरू करने की तारीखें तय की जाएंगी। 

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इसके साथ ही जिम, स्विमिंग पूल, सामाजिक / राजनीतिक / खेल / मनोरंजन कार्यों और बड़े आयोजनों को लेकर भी फैसले लिए जाएंगे। एकतरफ जहां पूरी दुनिया पर कोरोना का खौफ छाया हुआ है, वही दूसरी तरफ इसी बीच एक अच्छी खबर आ रही है। दरअसल BCCI, आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 25 सितंबर से 1 नवंबर के बीच कराने के बारे में सोच रहा है।


खबरों के अनुसार आपको बता दे की इस मामले से जुड़े सूत्र ने कहा कि हालांकि इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा, लेकिन BCCI आईपीएल के आयोजन के लिए सितंबर के आखिरी हफ्ते से नवंबर के बीच में इसकी मेजबानी करने को सोच रहा है। सूत्र ने कहा, 'इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा क्योंकि इसके लिए काफी चीजों को पहले ठीक स्थिति में आना होगा। इसके साथ ही उन्होंने यही भी कहा की यह तभी संभव हो सकेगा, जब देश में खतरनाक कोरोना वायरस के मामले कम करने में कामयाबी मिलेगी और सरकार अपनी मंजूरी दे दे। लेकिन, इस सब के बीच एक सबसे अहम बात यह है कि इस समय सीमा में आईपीएल के आयोजन के लिए जरूरी है कि टी-20 विश्व कप स्थगित हो जो ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर और 15 नवंबर के बीच खेला जाना है।


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.