IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल को खरीद सकती हैं ये तीन टीमें

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 26 Jan 2021 10:44:20 AM
IPL 2021: these three teams can buy Glenn Maxwell

खेल डेस्क:- आईपीएल 2021 का मिनी ऑक्शन चेन्नई में 18 और 19 फरवरी को होने वाला है. मिनी ऑक्शन से पहले सभी टीमों ने अपनी रिलीज और रिटेन की लिस्ट सौंप दी है और 4 फरवरी तक ट्रेडिंग विडों खुली हुई है.  किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने तूफानी बल्लेबाज और सालों से एक टीम से खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल को रिलीज कर सभी को चौंका दिया. अब पंजाब का साथ छूटने के बाद ग्लेन मैक्सवेल किस टीम का हिस्सा होंगे ये कहना मुश्किल है लेकिन यहां हम आपको कुछ टीमों के बारे में बताने वाले हैं जो मैक्सवेल को खरीद सकती है। 

 

चेन्नई सुपरकिंग्स:- एम एस धोनी की कप्तानी वाली तीन बार की विजेता टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने कई सारे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. पिछले साल चेन्नई का प्रदर्शन काफी निराशाजनक था. चेन्नई सुपरकिंग्स के पास बल्लेबाजों की कमी थी और चेन्नई सुपरकिंग्स मैक्सवेल को खरीद अपनी टीम को मजबूत कर सकता है. कहते हैं चेन्नई सुपरकिंग्स में आते ही हर खिलाड़ी की किस्मत बदल जाती है. मैक्सवेल को अगर चेन्नई सुपरकिंग्स खरीद लेता है तो उनकी काफी परेशानी खत्म हो जाएगी. वैसे चेन्नई के पर्स में 22.9 करोड़ रुपये है. आईपीएल 2020 में मैक्सवेल का प्राइज 10.75 करोड़ था। 

दिल्ली कैपिटल्स:- दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में अच्छा प्रदर्शन किया था और फाइनल तक जगह बना पाई थी लेकिन खिताब नहीं जीता था. इस साल दिल्ली कैपिटल्स को अपना बल्लेबाजी क्रम मजबूत करना है क्योंकि पिछले साल मिडल ऑर्डर में बल्लेबाजों ने धीमा खेल दिखाया था. इस साल दिल्ली कैपिटल्स की निगाहें अपना मिडल ऑर्डर मजूबत करने में हैं. ऐसे में टीम ग्लेम मैक्सवेल को नीलामी में खरीद सकती है. किंग्स इलेवन पंजाब ने मैक्सवेल को रिलीज कर दिया है. मैक्सवेल ने पिछले सीजन खराब प्रदर्शन करते हुए 13 मैच में 108 रन बनाए थे। 

रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर:- विराट कोहली की टीम आरसीबी ने कभी भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है और इस बार टाइटल जीतने के लिए वो सब कुछ करने को तैयार है. आरसीबी ने कुछ ही खिलाड़ियों को रिटेन किया है जबकि कई खिलाड़ी रिलीज कर दिए हैं. इस बार आरसीबी सिर्फ अपने मिडिल ऑर्डर पर फोक्स कर रहा है, क्योंकि हर सीजन कमजोर मिडल ऑर्डर के कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. इस साल आरसीबी ने क्रिस मॉरिस, एरॉन फिंच, मोइन अली, इसुरु उदाना, डेल स्टेन, शिवम दूबे, उमेश यादव, पवन नेगी, गुरकीरत मान, पार्थिव पटेल को रिलीज किया है और उनके पास पर्स में 35.7 करोड़ रुपये. ऐसे में ग्लेन मैक्सवेल को विराट कोहली का साथ मिल सकता है जो उनके मिडल ऑर्डर को मजबूत करें। 


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.