Jio ने घर बैठे IPL देखने के लिए लॉन्च किए नए क्रिकेट प्लान्स

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 16 Sep 2020 11:35:18 AM
Jio launches new cricket plans to watch IPL from home

नयी दिल्ली। आईपीएल 19 सितम्बर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू होने वाला है और इसके साथ ही क्रिकेट का बुखार देश के सिर चढने लगा है। कोरोना के संकट के दौर में क्रिकेट प्रेमी घर बैठे आईपीएल देखने का मजा ले सकें, इसे लेकर जियो ने आईपीएल के लिए कई नए टैरिफ प्लान्स की घोषणा की है।

 

आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन यूएई में 19 सितम्बर से हो रहा है और लीग दौर के कुल 56 मैच खेले जाएंगे जिनका कार्यक्रम घोषित किया जा चुका है। प्लेऑफ और फाइनल मैचों के स्थल और कार्यक्रम बाद में घोषित किये जाएंगे। आईपीएल के मैच तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे तथा टूर्नामेंट की शुरुआत गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किग्स के बीच 19 सितंबर को अबु धाबी में होने वाले मुकाबले से होगी।

'जियो क्रिकेट प्लान्स’ के तहत लॉन्च किए गए इन प्लान्स में डेटा और वॉयस कॉलिग के साथ एक साल के डिजनी+ और हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस सब्सक्रिप्शन की कीमत 399 रुपये है। जियो किक्रेट प्लान्स में क्रिकेट प्रेमी डिज़नी + हॉटस्टार ऐप के माध्यम से फ्री लाइव ड्रीम11 आईपीएल मैच देख सकते हैं। यह प्लान्स एक महीने से लेकर एक साल तक की वैधता वाले प्रीपेड प्लान्स हैं। प्लान्स की वैद्यता चाहे कितनी भी हो पर डिज़नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन पूरे साल भर के लिए मिलेगा।

जियो क्रिकेट प्लान में 4०1 रुपये से शुरू हो कर यह प्लान्स 2599 रू तक जाते हैं। 28 दिन की वैद्यता वाले 4०1 रू के प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं 598 रू वाले प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा पर उसकी वैद्यता 56 दिनों की होगी। 84 दिनों की वैद्यता वाले प्लान की कीमत 777 रू रखी गई है। इस प्लान में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन खर्च किया जा सकेगा। इसके अलावा एक वार्षिक प्लान भी है जिसकी कीमत 2599 रू है। इस प्लान में ग्राहक को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा।

बॉल दर बॉल पूरे मैच को कई बार देखने के शौकीनो के लिए जियो क्रिकेट प्लान्स में डेटा एड-ऑन की सुविधा भी उपलब्ध है। 499 रू में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन का टॉप-अप मिल जाएगा। जिसकी वैद्यता 56 दिनों की रहेगी। एड-ऑन प्लान मौजूदा प्लान्स के साथ भी लिया जा सकता है। इसमें डेटा के साथ एक साल तक के लिए डिज़नी + हॉटस्टार ऐप का सब्सक्रिप्शन भी साथ मिलेगा।(एजेंसी)


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.