इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं विराट कोहली, जानकर रह जाएंगे हैरान

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 19 Sep 2020 12:57:16 PM
KNOW ABOUT CURRENT NET WORTH OF VIRAT KOHLI

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली न केवल सर्वश्रेष्ठ एथलीटों में से एक हैं, बल्कि आज तक के सबसे महान और मूल्यवान व्यक्तित्वों में से एक हैं। 31 वर्षीय क्रिकेटर कई तरह के प्रारूपों में अपनी प्रतिभा का जलवा दिखा चुके हैं। 

 

वर्तमान में वे आईपीएल में आईपीएल में RCB की कप्तानी करेंगे।  आईपीएल के इतिहास में सबसे अधिक भुगतान करने वाले खिलाड़ी, कोहली को आरसीबी ने 17 करोड़ रुपये राशि प्रदान करती है।

 आईपीएल के हर सीजन में सिर्फ एक बार फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करने वाले एकमात्र खिलाड़ी, कोहली पूर्णकालिक कप्तान के रूप में अपना आठवां सत्र खेलेंगे। आरसीबी को अभी आईपीएल का खिताब जीतना बाकी है।

आज हम  आपको कोहली की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली ने पिछले साल 252.72 करोड़ रुपये कमाए। उनकी कुल नेटवर्थ लगभग INR 900 करोड़ है। वह जो आय अर्जित करता है वह मुख्य रूप से ब्रांड एंडोर्समेंट्स, विज्ञापनों और स्टार्ट-अप्स से आता है।

देश की राजधानी में उनका एक शानदार घर है।  विराट कोहली के स्वामित्व में कई अचल संपत्ति हैं। हालांकि, वह दो घरों में रहता है। एक दिल्ली में और एक मुंबई में। मुंबई का घर (एक अपार्टमेंट) बांद्रा में स्थित है। इसे कोहली ने 2012 में 9 करोड़ रुपये में खरीदा था।

विराट कोहली के स्वामित्व वाले कुछ कार ब्रांडों में मर्सिडीज, ऑडी, बीएमडब्ल्यू और वोक्सवैगन शामिल हैं। कुछ कारों को व्यक्तिगत रूप से उसके द्वारा खरीदा गया था और कुछ को प्रायोजकों के माध्यम से उपहार में दिया गया था।


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.