IPL-14: आरसीबी-पीके मैच में दुनिया के नम्बर वन बल्लेबाज मलान को मिल सकता है खेलने का मौका, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 30 Apr 2021 04:59:45 PM
 RCB-PK IPL match today

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 26वें मुकाबले में आज विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना पंजाब किंग्स से होगा।  अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज खेले जाने वाले मैच में आरसीबी एक बार फिर से जीत हासिल कर आईपीएल-14 की अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंचना चाहेगी। 

 

इस मैच के लिए पंजाब किंग्स की टीम में दो बदलाव देखने को मिल सकते हैं। खराब फॉर्म से जूझ रहे निकोलस पूरन के स्थान पर दुनिया के नम्बर वन बल्लेबाज डेविड मलान को मौका मिल सकता है। वहीं क्रिस जॉर्डन के स्थान पर इशान पोरेल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। वहीं विराट कोहली की टीम बिना किसी बदलाव के साथ ही इस मैच के लिए मैदान पर उतर सकती है। युजवेंद्र चहल को एक और मौका मिलने की पूरी संभावना है। 

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, आर पाटीदार, मैक्सवेल, डिविलियर्स (विकेटकीपर), वाशिंग्टन सुंदर, डैनियल सैम्स, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल। 

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: लोकेश राहुल (कप्तान ), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, डेविड मलान, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, हेनरिक्स, इशान पोरेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी।


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.