Ashok Gehlot हिण्डोली-नैनवां क्षेत्र के लोगों को देंगे ये बड़ी सौगातें, मंत्री चांदना ने दी जानकारी

 | 
chandna

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 30 जुलाई को हिण्डोली में 974 करोड़ की चम्बल पेयजल परियोजना की आधारशिला रख हिण्डोली-नैनवां क्षेत्र के लोगों की पेयजल समस्या का हमेशा के लिए समाधान कर देंगे। परियोजना से हिण्डोली-नैनवां के लोगों के हर घर में नल कनेक्शन से पीने का पानी पहुंचेगा। इस बात की जानकारी युवा मामले, खेल तथा सूचना एवं जनसंपर्क राज्यमंत्री अशोक चांदना ने कही। 

वह गुरुवार को बूंदी जिले के हिण्डोली क्षेत्र के उमर, पगारा, पेच की बावडी, रोशंदा, टोकडा, हिण्डोली, काछोला, बडानयागांव, चतरगंज, मांगलीकला, बडौदिया एवं बडानयागांव के दौरे पर रहे और ग्रामीणों से विकास कार्यों को लेकर चर्चा की।

इस दौरान चांदना ने कहा कि जिले का हिण्डोली-नैनवां क्षेत्र के लोगों को वर्षों से गर्मी शुरू होने के साथ ही पेयजल समस्या का सामना करना पड़ता था। लोगों की इस परेशानी के दूर होने का समय आ गया है। हिण्डोली में हजारों की संख्या में क्षेत्रावासी इस पल के साक्षी बनेंगे। परियोजना से लोगों के घरों में शुद्ध पेयजल उपलब्ध हो सकेगा। परियोजना से क्षेत्र के लोगों के घरों में नल कनेक्शन देकर पेयजल मुहैया करवाया जाएगा।

सूचना एवं जनसंपर्क राज्य मंत्री ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हिण्डोली-नैनवां क्षेत्र की जनता को 1500 करोड़ रूपए के विकास कार्यों की सौगाते देंगे। आजादी के बाद पहली बार हिण्डोली में आयोजित कार्यक्रम में हिण्डोली-नैनवां विधानसभा क्षेत्र में एक साथ होंगे 5 कॉलेजों के शिलान्यास होंगे।