कांग्रेस मुख्यालय में दिल्ली पुलिस द्वारा की गई मारपीट को लेकर Ashok Gehlot ने पीएम मोदी और अमित शाह से पूछा ये सवाल

 | 
ak

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय में दिल्ली पुलिस द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मारपीट करने की घटना की केन्द्र सरकार से जांच करवाने की मांग की है। अशोक गहलोत ने इस संबंध में बुधवार को सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि कांग्रेस मुख्यालय में जिस प्रकार से अंदर घुस करके पुलिस ने जो यहां पर आतंक मचाया है उसकी मैं घोर निंदा करता हूँ।  आज जो घटना हुई है यहां पूरे देशभर के जो हमारे वर्कर्स हैं उनके दिलों पर क्या गुजरी होगी, कितना गुस्सा आया होगा, कितना आक्रोश पैदा हुआ होगा कोई कल्पना नहीं कर सकता है।

तो मैं अमित शाह जी से, प्रधानमंत्री जी से कहना चाहूंगा, जेपी नड्डा जी से कहना चाहूंगा आपने जो आज उदाहरण पेश किया है, आप इसकी जांच करवाओ, मालूम करो कि किस लेवल पर गलती हुई है, पब्लिक को बताओ कि ये गलती हुई है, हमने जांच करवाई है और हमने सजा दी है, जो दोषी है उसको सजा मिलनी चाहिए।

तब तो ठीक है वरना हम समझेंगे आपकी खुदकी मिलीभगत है इसलिए आप जांच नहीं करवा रहे हो और क्या आप अपने ऑफिसेज के राज्यों में जो ऑफिस हैं उसके लिए क्या आप छूट देते हो जिस पार्टी की सरकार है उसको कि जो मर्जी आए वो वहां पर जाकर करें?ये मैं पूछना चाहता हूं मोदीजी से भी,अमित शाह जी से भी।