भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष Satish Poonia ने अशोक गहलोत को दी ये चुनौती

 | 
Satish Poonia ने सीएम गहलोत पर कसा तंज, कहा- आप और राहुल गांधी ही देश में सर्वाधिक बुद्धिमान हैं

जयपुर। राजस्थान सहित कई राज्यों में हुई हिंसक घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा भाजपा और आरएसएस पर जुबानी हमला करने को लेकर बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने निशाना साधा है। 

भाजपा विधायक सतीश पूनिया ने इस संबंध में अशोक गइलोत को चुनौती देते हुए ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री जी आप हर बार अपनी इंटेलिजेंस फेलियर को छुपाने के लिए हमारे माथे आरोप मढ़ते हो। पीएफआई को रैली की छूट आप देते हो, रामनवमी के जुलूस पर पत्थरबाजी का पूरा राजस्थान गवाह है, आप कहते हैं कि यह भाजपा करवाती है, अगर वाकई आपके पास भाजपा के शामिल होने के सबूत हैं तो करिए कार्यवाही।

गौरतलब है कि अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अगर दम है अमित शाह जी के अंदर तो गृह मंत्रालय की एक कमेटी बनाएं, हाईकोर्ट जज हो, सुप्रीम कोर्ट जज हो, कि वास्तव में ये 7 राज्यों में दंगे भडक़े करौली के बाद में उसकी जड़ में क्या था? क्या भावना थी? किस रूप में दंगे भडक़ाने की प्लानिंग थी, तो तमाम बातें सामने आ जाएंगी, आगे दंगे होने रुक जाएंगे, ये मेरा मानना है।

मैं कहना चाहूंगा कि राजस्थान को बख्शो, हम सब अपनी-अपनी विचारधारा के साथ में राजनीति करें, परंतु ये किसी को अधिकार नहीं है कि निर्दोष लोग मारे जाएं, आगजनी हो, दंगे भडक़ें, ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।