भाई के घर सीबीआई का छापा पड़ने पर मुख्यमंत्री Ashok Gehlot ने कही ये बात

 | 
Ashok Gehlot

जयपुर। भाई अग्रसेन गहलोत के घर पर आज सीबीआई द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अशोक गहलोत ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि 40-45 साल से ब्रदर अपना काम करते हैं और मैं अपना काम करता हूँ। अब मैं अगर दिल्ली में एक्टिव हूँ या राहुल जी के इस मूमेंट में मैंने भाग लिया तो उसका बदला भाई से क्यूँ लिया जाता है? क्राइसिस सरकार पर आया था तब भी उनके यहां ED की रेड हो गयी जबकि उनका कोई संबंध ही नहीं है राजनीति से।

जैसे मोदीजी के भाई को कोई नहीं जानता था, उसी प्रकार मेरे भाई को नहीं जानता था अब पूरा मीडिया चला रहा है CBI का छापा पड़ गया उनके।राजनीति में भाग ले रहा है कोई व्यक्ति उसके परिवार वाले पर अटैक हो और वो भी सरकार द्वारा मैं समझता हूँ उचित नहीं कहा जा सकता इससे हम घबराने वाले नहीं है।

40-45 साल से ब्रदर अपना काम करते हैं और मैं अपना काम करता हूँ। अब मैं अगर दिल्ली में एक्टिव हूँ या राहुल जी के इस मूमेंट में मैंने भाग लिया तो उसका बदला भाई से क्यूँ लिया जाता है? क्राइसिस सरकार पर आया था तब भी उनके यहां ED की रेड हो गयी जबकि उनका कोई संबंध ही नहीं है राजनीति से।