पुलिस द्वारा टारगेट करके कांग्रेस नेताओं के साथ मिसबिहेव किया गया: Ashok Gehlot

 | 
ashok Gehlot

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आज देश में हालात चिंताजनक है। उन्होंने दिल्ली में मीडिया को संबोंधित करते हुए कहा कि जो हालात हैं देश में वो चिंताजनक हैं, एक तरफ राहुलजी को 5 दिन तक 50 घंटे पूछताछ की गई, ऐसा कभी हुआ नहीं, राहुलजी ने भी जिस रूप से ईडी को फेस किया वो भी बेमिसाल है, 50 घंटे लगातार पूछताछ, लंच पर जाने को भी अलाऊ न करना, साढ़े 12-पौने1 बजे रात तक रोके रखना तमाम रिकॉर्ड पहली बार बन रहे है। 

उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि जिस प्रकार पुलिस का रवैया था वो भी बेमिसाल था आज तक ऐसा रवैया पुलिस का कभी सामने नहीं आया, पॉलिटिकल मूवमेंट होते हैं, उसको फेस करती हैं विपक्षी पार्टियां, ये पहली बार है कि पुलिस द्वारा टारगेट कर करके कांग्रेस नेताओं को चुन-चुन कर उनके साथ मिसबिहेव किया गया, कई जगह पिटाई भी हो गयी।

ले जाया गया उनको थानों के अंदर, रात को 12-1-1बजे छोड़ा गया ये पहली बार पुलिस का आतंक देख रहे है, एक चिंता की स्थिति है, मैं समझता हूँ ये पुलिस का रिहर्सल है देश के लिए जब तानाशाही आएगी पूरी तरह तब किस प्रकार का व्यवहार करना है, उसका रिहर्सल करने का पुलिस को जो मौका दिया गया खतरनाक है। 

राज्य सरकार में जो विपक्ष है वो बीजेपी है, आंदोलन करती है अभी उन्होंने आंदोलन किया राजस्थान में क्या अगर आपके दिल्ली के व्यवहार को देखकर आपकी तरह बीजेपी के जो हैडक्वार्टर स्टेट में है उसके अंदर हमारी पुलिस घुसे, कार्यकर्ताओं को पीटकर बाहर निकाल दे ये शोभा देता है क्या? अच्छा है क्या?