बूंदी जिले के हिण्डोली-नैनवां में तीव्र गति से विकास कार्य हो रहे हैं : Ashok Chandna

 | 
ashok chandna

जयपुर। राजस्थान के सर्वांगीण विकास के साथ ही बूंदी जिले के हिण्डोली-नैनवां में तीव्र गति से विकास कार्य हो रहे हैं। हर रोज राज्य सरकार से क्षेत्र की जनता को विकास कार्यों की सौगात मिल रही है। सूचना एवं जनसंपर्क राज्यमंत्री अशोक चांदना ने गुरुवार को बूंदी जिले के हिण्डोली-नैनवां क्षेत्र के गोठडा, नैनवां में आयोजित कार्यक्रम में आमजन को सम्बोधित करते हुए ये बात कही। 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने इसी सप्ताह में 32 करोड़  बांधों, 10 करोड़ की सडक़ों तथा 22 करोड़ की लागत से पुराने बांधों के जीर्णाेद्धार कार्यों की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति देकर क्षेत्र की जनता को विकास का अहसास कराया है। विकास की यह यात्रा अनवरत जारी रहेगी और 30 जुलाई को राजस्थान के मुख्यमंत्री हिडोली के नए खेल स्टेडियम में 1500 करोड़ से होने वाले विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे।

उन्होंने कहा कि राज्य में पहली बार किसी ग्रामीण विधानसभा में 1500 करोड़ की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास होने जा रहा है। राजस्थान में हिण्डोली-नैनवां ऐसा क्षेत्र है, जहां एक दिन में 5 सरकारी कॉलेजों के शिलान्यास होंगे। पांच कॉलेज एक ही तहसील में होना अपने आप में बहुत बडी मिसाल है। उन्होंने कहा कि 150 करोड़ की सडक़ों के कार्य हो चुके है और 175 करोड़ की सडक़ों का कार्य और होने जा रहे है।