गिर्राज सिंह मलिंगा के समर्थन में आई Divya Maderna, कही ये बात

 | 
divya maderna

जयपुर। राजस्थान में बिजली कंपनी के इंजीनियर पर हमले के आरोप में कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने सरेंडर कर दिया है। मलिंगा के सरेंडर किए जाने के बाद अब मामले में नया विवाद प्रारम्भ हो गया है। 

कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा अब गिर्राज सिंह मलिंगा के समर्थन में आई हैं। अब कांग्रेस नेता ने विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के डीजीपी पर लगाए गए आरोपों की जांच की मांग की है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया है। 

दिव्या मदेरणा ने ट्वीट किया कि विधायक मलिंगा ने कहा था डीजीपी व्यक्तिगत दुश्मनी रखते हैं मुझसे, डीजीपी बोले-गिरफ्तारी के डर से आरोप लगा रहे। बाड़ी विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा ने दिखाई नैतिकता, सरेंडर किया। गिरफ्तारी से डरे नहीं, लेकिन अब डीजीपी पर लगाए आरोपों की जांच भी बनती है। उनकी जांच कौन करेगा ?

वहीं दिव्या मदेरणा ने भाजपा नेता हमीर सिंह भायाली के एक ट्वीट को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि कांग्रेस विधायक हमेशा राजस्थान की जनता के सवाल बेबाकी से पूछते हैं, लेकिन आप बताए धर्म के नाम पर बाँटकर दंगे कराकर भाजपा अपनी राजनेतिक रोटियां सेंकना कब बंद करेगी ?  सबका विकास छोड़ दंगे भडक़ा आपका नया नारा है। खैर, मोदी है तो मुमकिन है!