देश-प्रदेश के सभी युवाओं से पूर्व मुख्यमंत्री Vasundhara Raje ने की ये अपील

 | 
raje

इंटरनेट डेस्क। आज विश्व युवा कौशल दिवस मनाया जा रहा है। विश्व युवा कौशल दिवस के मौके पर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने देश-प्रदेश के सभी युवाओं से शिक्षा के साथ-साथ अपने अंदर छिपे कौशल को प्रशिक्षण के माध्यम से निखारें की अपील की है। 

इस संबंध में वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया कि #WorldYouthSkillDay पर मैं देश-प्रदेश के सभी युवाओं से अपील करती हूं कि आप शिक्षा के साथ-साथ अपने अंदर छिपे कौशल को प्रशिक्षण के माध्यम से निखारें तथा अपनी प्रतिभा के सागर और हुनर को सही दिशा देकर आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाएं। हमारी भाजपा सरकार ने राजस्थान आजीविका मिशन, #SkillIndia, #PMKVY जैसी योजनाओं का सफल संचालन किया था, जिससे हर युवा को रोजगार से जोड़ने का हमारा सपना तेजी से साकार हुआ था।
वहीं उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट किया कि आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए युवाओं के कौशल विकास की महत्ती आवश्यकता है। विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर मैं देश के भविष्य 'युवा वर्ग' से अपील करता हूं कि वे कौशल प्रशिक्षण के माध्यम से अपने हुनर को पहचानें तथा राष्ट्र की प्रगति में योगदान दें।