रीट पेपर लीक कांड में एनएसयूआई जालोर के जिलाध्यक्ष की गिरफ्तारी को लेकर Gajendra Singh Shekhawat ने कांग्रेस पर साधा निशाना

 | 
gajendra singh

जयपुर। रीट पेपर लीक कांड में एनएसयूआई जालोर के जिलाध्यक्ष विकास मांजू की गिरफ्तार को लेकर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। 
इस संबंध में गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट किया कि रीट पेपर लीक कांड में एनएसयूआई जालोर के जिलाध्यक्ष विकास मांजू की गिरफ्तारी बताती है कि जहां कांग्रेस का हाथ होगा वहां सत्यानाश होगा! युवा यही सोचते हैं।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कांग्रेस को उसके उदयपुर चिंतन शिविर में मंथन के लिए एक विषय मैं भी दिए देता हूं! कांग्रेस से देश का युवा क्यों नाराज है? क्यों उसे कांग्रेस के चेहरों में छल नजर आता है? 

वहीं उन्होंने एक अन्य ट्वीट के माध्यम से कहा कि गहलोत जी उदयपुर कांग्रेस की जागीर हो गया है क्या? आपकी पार्टी के चिंतन शिविर के लिए आपने फाइव स्टार होटल बुक किया है कि पूरा उदयपुर कब्जे में कर लिया है। राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा जी को पुलिस से घिरवा कर बाहर जाने को कहना और ऐसा कोई लिखित आदेश भी नहीं दिखाना, इससे राहुल गांधी के लोकतांत्रिक पाखंड से भरे बयानों की कलई खुलती है। गांधी परिवार और उसके चाटुकारों की तानाशाही का पता चलता है।