गहलोत सरकार गोवंश को संक्रमण से बचाने की बजाय गाय के नाम पर राजनीति पर उतारू है: Rajendra Rathore

 | 
Rajendra Rathore

जयपुर। उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने एक बार फिर से गायों में फैले लंपी वायरस को लेकर प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा है।  इस संबंध में भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट किया कि लंपी वायरस के कहर से राजस्थान का गोवंश लगातार काल कवलित हो रहा है, लेकिन निर्दयी गहलोत सरकार गोवंश को संक्रमण से बचाने की बजाय गाय के नाम पर राजनीति पर उतारू है। प्रदेश में जगह-जगह मृत गोवंश के शव राज्य सरकार की संवेदनहीनता का प्रत्यक्ष प्रमाण है।

गो सेस वसूलने वाली सरकार चिरनिद्रा में सोई हुई है। लाखों की संख्या में गोवंश संक्रमित है एवं असमय काल के ग्रास बन रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य है कि सरकार वास्तविक आंकडे छिपा रही है। सरकार भामाशाह पशु बीमा योजना को बंद नहीं करती तो पशुपालकों को मुआवजा मिलता। गाय बचाओ गहलोत सरकार। 

इससे पहले राजेन्द्र राठौड़ ने प्रदेश में क्राइम को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट किया था कि गैंगस्टर्स की गिरफ्त में राजस्थान। राज्य में बेखौफ अपराधी दहशतगर्दी का वातावरण फैला रहे हैं और प्रदेश में गहलोत सरकार के साथ ही गैंगस्टर्स की समानांतर सरकार चल रही है जिसका नतीजा है कि नागौर कोर्ट परिसर के बाहर दिनदहाड़े पुलिस के सामने गैंगवार की घटना को अंजाम दिया गया।