गहलोत सरकार के खेल मंत्री Ashok Chandna ने सचिन पायलट को दे डाली खुली चुनौती, बोल ये बड़ी बात

 | 
ashok chandna

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान सरकार में राज्यमंत्री अशोक चांदना ने पुष्कर में एक कार्यक्रम के दौरान जूते फेंके जाने को लेकर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर तीखा हमला बोला है। 

अशोक गहलोत सरकार में मंत्री अशोक चांदना ने इस संबंध में ट्वीट कर यहां तक बोल दिया कि मुझ पर जूता फिंकवाकर सचिन पायलट यदि मुख्यमंत्री बने तो जल्दी से बन जाए, क्योंकि आज मेरा लडऩे का मन नहीं है। जिस दिन मैं लडऩे पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा और यह मैं चाहता नहीं हूँ।

इस घटना के बाद अशोक चांदना ने ट्वीट किया आज एक अद्भुत नजारा देखने को मिला 72 शहीदों के मारने के आदेश देने वाले (तत्कालीन मंत्रिमंडल सदस्य) राजेन्द्र राठौड़ साहब के मंच पर आने पर तालिया बजी और जिनके परिवार के लोग आंदोलन में जेल गए उन पर जूते फेंके गए। जिस मंच पर जूते फेंके गए उस पर शहीदों के परिवारजन बैठे थे कम से कम उनका तो ख्याल कर लेते।  कर्नल साहब की अंतिम स्मृति को ऐसे कलंकित करने वाले लोग कितना दूर तक जाएंगे यह तो वक्त बताएगा। 

गौरतलब है कि राजस्थान के पुष्कर जिले में गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन के अवसर पर आयोजित आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान जब युवा मामले और खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना भाषण देने आए तो कुछ लोगों ने उन पर जूते फेंके। इसके बाद उन्होंने राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाए गए।