Rajasthan विधानसभा चुनाव में PM Modi होंगे भाजपा का चेहरा, जेपी नड्डा ने प्रदेश के नेताओं को दी ये नसीहत

 | 
pm modi

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए प्रदेश की दो बड़ी प्रमुख पार्टियों कांग्रेस और भाजपा ने अपनी ओर से तैयारियां शुरू कर दी है। 
इस संबंध में मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया सहित पार्टी के 8 बड़े चेहरे शामिल रहे। 

bjp

खबरों के अनुसार, जेपी नड्डा ने साफ शब्दों में बोल दिया है कि पार्टी विरोधी गतिविधियां किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होंगी। इस दौरान उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे पर ही राजस्थान में विधानसभा लड़ेगी। उन्होंने इस दौरान तो सीएम फेस वाले नेताओं को यहां तक बोल दिया कि वे आपसी टांग खिंचाई छोडक़र फील्ड में काम करें। 

jp nadda

बैठक में केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मिश्रा और उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी शामिल हुए।  गौरतलब है कि जल्द ही पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मौजूदा अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान दौरे पर आएंगे।